Home About us

About us

by Sonal Shukla
About us

Allsafal में आप सभी का स्वागत है, अगर आप भी अपने जीवन में success चाहते हैं और कोई महान कार्य करना है. तो आपके लिए यह सही जगह हैं, क्योंकि इस वेबसाइट का बनाने का मुख्य उद्देश्य युवाओं को प्रेरित करना और सक्सेस दिलाने में मदद करना.

Sponsership, advertising your products and services and business enquiry contact my gmail ID and Direct whatsapp

Gmail I’d businessidea.web@gmail.com

ONLY Whatsapp 9587255139

What is Allsafal ऑलसफल क्या हैं?

Allsafal एक एजुकेशनल हिन्दी वेबसाइट हैं, जिसके माध्यम से विभिन्न विषयों पर जानकारी दी जाती है जैसे motivational quotes, motivational story, motivational tips, self improvement tips, success story and great man biography पब्लिश किया जाता है. इस वेबसाइट का मुख्य उद्देश्य युवाओं को success दिलाने में मदद करना.

मै कोन हूं Mohan Tanwar

About us

मेरा नाम मोहन तंवर है, मै राजस्थान के झालावाड़ जिले का रहने वाला हूं. मेरा हमेशा से मानना है कि नॉलेज को अपने तक ही सीमित नहीं रखना चाहिए क्योंकी नॉलेज बाटने से और बड़ती है.

यही कार्य मै इस ब्लॉग के माध्यम से कर रहा हूं, मै हर सप्ताह नई motivational books या सक्सेस लोगों की biography की बुक पड़ता हूं. मै जो कुछ भी बुक्स से सीखता हू वह आप सभी के साथ इस ब्लॉग के माध्यम से शेयर करता हूं क्योंकि sharing में मेरा बहुत विश्वास है.

My details

Name Mohan Tanwar

Professional Staff Nurse and part time blogging, content writing

Education GNM Nursing ( RNC jaipur University )

My professional

मैने जीएनएम नर्सिंग आरएनसी जयपुर से कि हुई है, और मै एक male nurse के रुप में प्राइवेट हॉसपिटल में कार्य करता हूं. यहीं मेरा professional है, मेरा परिवार एक किसान परिवार हैं और हमारा पारंपरिक व्यवसाय खेती हैं.

इसके अलावा मेरा cricket खेलने में और नई नई बुक्स पड़ने में इंटरेस्ट हैं, मै बहुत समय से बुक पड़ रहा हूं, साथ में फ्रीलांसर के रुप में कंटेंट राइटिंग का वर्क भी करता हूं.

लास्ट year मेरे दिमाग़ में एक ख़ुद की वेबसाइट बनाने का आइडिया आया है, क्योंकि जो मै सीखता हू वह लोगों के साथ शेयर करता हूं. ताकी सभी लोग सीख सके और अपने लक्ष्य को हासिल कर सकें.

मै सीखने और सिखाने में विश्वास रखता हूं, क्योंकि हमारे अंदर जो स्किल्स या नॉलेज है और आपने उसको शेयर नहीं किया है तो वह कोई काम की नॉलेज नहीं है.

Allsafal की शुरुआत कैसे हुई ?

जैसा कि मैंने पहले भी बताया है कि मै हर सप्ताह एक नई बुक्स पड़ता हूं और फ्रीलांसर के रुप में कंटेंट राइटिंग का वर्क करता हूं. तो मेरे मन मे 2019 के लास्ट में ख़ुद की वेबसाइट बनाने का आइडिया आया है.

और मै कही ना कहीं चाहता था कि ऑनलाइन earning भी करें, क्योंकि भविष्य में ऑनलाइन industry बहुत ग्रो करने वाली है. तो वहीं से Allsafal की शुरूवात की गई है.

ऐसे ही मोटिवेशनल कंटेंट पाने के लिए आप हमारी website को subscribe कर सकते हैं साथ ही आप हमें सोशल मीडिया पर फॉलो कर सकते हैं. वहा पर हर रोज शॉर्ट motivational content Hindi में पब्लिश किया जाता है.